फेसबुक की दोस्ती में लड़के को हुआ एकतरफा प्यार, आधी रात घुसा युवती के घर और की ऐसी हरकत, जानकर उड़ जायंगे आपके होश

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 452, 354, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता जूटमिल क्षेत्र की रहने वाली थी। 
करीब सात माह पूर्व पीडि़ता का बजरंगडीपा निवासी दिनेश सिदार से फेसबुक पर दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों मैसेंजर में एक-दूसरे से चैट करने लगे। इस बीच दिनेश को युवती से प्यार हो गया और वह युवती को प्यार का इजहार कर उसे शादी करने की बात कहने लगा। चूंकि युवती उससे प्यार नहीं करती थी तो वह उससे दूरी बनाने लगी। इसी क्रम में 3 मार्च की रात करीब साढ़े 12 बजे आरोपी युवती के घर घुस गया। वहीं जबरन युवती का हाथ-बांह पकड़ कर उसके साथ छेडख़ानी करने लगा।

युवती द्वारा शोर मचाने पर आरोपी उसके साथ मारपीट भी किया। युवती की शोर सुन कर घर वाले जब उसके कमरे के पास तो आरोपी को उसके साथ जबरदस्ती करते देखा। इसके बाद पीडि़त परिजन आक्रोश में आए और सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली राइनो स्टाफ मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ कर थाना लाया गया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
close