लॉकडाउन में रात में बाइक से घूम रहे थे रामपुर के DM, सिपाही ने उनको पकड़ा और जमकर हडकाया और फिर सुबह सिपाही के साथ जो हुआ वो जानकर..

 उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में लॉकडाउन की हकीकत परखने के लिए जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह रात में हेलमेट लगाकर बाइक पर निकले। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने उन्हें पकड़ लिया और तबीयत से 'क्लास' ली।
सिपाही ने डीएम को लॉकडाउन की अहमियत बताई और समझाई। आधी रात लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई और सजा क्या क्या हो सकती है? बेखौफ सिपाही ने डीएम साहब को बाहर घूमने के लिए डांट भी लगाई। डीएम साहब का बड़प्पन यह रहा कि उन्होंने सिपाही द्वारा हड़काए जाने के बाद भी अपनी पहचान नहीं खोली। जैसा सिपाही ने समझाया उसके मुताबिक डीएम साहब ने अपनी बाइक वापस की और मौके से चुपचाप चले गए। बता दें, जिलाधिकारी ने सिपाही को उनकी सख्ती के लिए शाबाशी दी और पुरस्कार के तौर पर 500 रुपए दिए।
मालूम हो कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस ने शहर में जगह-जगह नाके लगाए हैं। हर चौक-चौराहे पर पुलिस तैनात है। पुलिस अपनी ड्यूटी कितनी मुस्तैदी से कर रही है, इसकी हकीकत परखने के लिए जिलाधिकारी शनिवार रात बाइक पर निकले थे। शहर के पांच छह नाके पर उन्हें किसी ने रोका ही नहीं। 
close