इस ब्लड ग्रुप वालों को कोरोना वायरस का है सबसे अधिक खतरा, WHO ने किया खुलासा


Copyright Holder: Dabangg Fans
चीन के वुहान शहर से निकले कोरोना वायरस (covid-19) ने पूरी दुनिया को डरा दिया है। आज के समय में यह पूरी दुनिया के सामने सबसे बड़ा संकट बन कर खड़ा है। दुनियाभर के तमाम डॉक्टर्स इस बीमारी पर इलाज ढूंढ रहे है लेकिन अभी तक कोई भी सफल नहीं हो पाया है। देखा जाए तो कोरोना वायरस लगातार तेजी से फैलता जा रहा है। इसपर काबू पाना मुश्किल हो रहा है इसलिए कुछ देशों में लॉकडाउन जारी किया गया है।

Third party image reference pixabay
कोरोना वायरस (कोविड-19) को समय पर रोका नहीं गया तो दुनिया में तबाही मचेगी। इस वायरस में दुनिया को खत्म करने की काबिलियत है। एक रिपोर्ट में कोरोना वायरस से मरने वालों के बारे में कुछ जानकारी दी गई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यह जानकारी तमाम लोगों को चौंकाने वाली है। आपको बता दें कि चीन में कोरोना वायरस को लेकर किए गए रिसर्च से यह जानकारी सामने आयी है।

Copyright Holder: Dabangg Fans
अभ्यास के दौरान शोधकर्ताओं को एक ऐसा ब्लड ग्रुप मिला है जिसे कोरोना वायरस (covid-19) का सबसे अधिक खतरा है। दरअसल, चीन के वुहान शहर में हुए एक रिसर्च में इस बात का पता लगाने का प्रयास किया गया है। इस अभ्यास में सामने आया है कि 'ए' ब्लड ग्रुप के लोगों को कोरोना वायरस का सबसे अधिक खतरा हैं।
पाठकों, आपकाब्लड ग्रुप कौन सा है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं? तथा इस पोस्ट को लाइक और ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें।
close